Followers

Wednesday, November 10, 2010

फंस गया रे ओबामा की मुन्नी ने कैलाश को आश्चर्य में डाला

आज जब हर जगह ओबामा की ही चर्चा है और ऐसे में हमारे यहाँ भी एक हिंदी फ़िल्म बनी है ''फंस गया रे ओबामा''  नाम से. जिसका है यह गाना ''सारा प्यार है बेकार पैसा अगर न पल्ले, बड्डी दे दे पैसे तेरी बल्ले बल्ले'' इस गाने को गाया है गायक कैलाश खेर ने.
आप कहेगें तो इसमें ऐसा क्या खास है?  कैलाश तो हमेशा ही बेहतरीन गाते हैं. लेकिन यह गाना क्यों खास है यह बताते है खुद गायक कैलाश खेर. उनके अनुसार,''  इस गीत को मेरे साथ गाया है मुन्नी मैडम ने, अरे वो बदनाम वाली मुन्नी यानि मलायका अरोरा नही  बल्कि नेहा धूपिया ने. बस जी गाया क्या है? गाकर दिखाया है कि कितना  सुरीला  वो गा सकती हैं और कल को वह खुद का एक एलबम भी निकाल सकती हैं.''  इस फ़िल्म में नेहा लेडी गब्बर सिंह बनी हैं. 
''सारा प्यार है बेकार पैसा अगर न पल्ले, बड्डी दे दे पैसे तेरी बल्ले बल्ले'' इस गीत को लेकर कैलाश खेर बहुत ही उत्साहित हैं  उनका कहना है, ''फ़िल्म बहुत ही ज्यादा फनी है, कहानी भी मेरठ की दिखाई  है और हम भी मेरठ के हैं तो लिहाजा कुछ तो फर्ज बनता है हमारा अपने शहर की ओर भी कि हम इस फ़िल्म कि चर्चा जरुर करे   और हाँ नेहा ने इस  गाने के लिए पूरा  दिन  रखा था  लेकिन  बतौर  रैप  गायिका  उन्होंने  यह गाना १५ मिनट में रिकॉर्ड  कर लिया.'उनका यह गाना सुनकर  कैलाश खेर भी आश्चर्य में पड़ गये.