Followers

Saturday, September 5, 2009

नत- मस्तक हो शत - शत प्रणाम मेरे को

आज शिक्षक दिवस है । आज मैं अपने उन सभी गुरुओं को यादकर उन्हें बार बार नमन करती हूं जिनसे आज मैं बहुत दूर हो चुकी हूं , आज सिर्फ उनकी यादें शेष हैं ।
हं मैं अपनी एक गुरू डॉक्टर शशि तिवारी के करीब हूं जिन्हें मैं शिक्षक दिवस की बधाई देती हूं । इस समय मैं डॉक्टर तिवारी के निर्देशन में पी. एच डी कर रही हूं ।
इसके अलावा मैं अपने ब्लॉगिंग गुरुओं को भी बधाई देती हूं जिनसे मैं जाने - अनजाने आए दिन कुछ न कुछ नया सीखती हूं और उनसे मुझे ब्लॉग पर टिपियाने की सीख व जोश मिलता रहता है । विशेष रूप से यहां मैं ब्लॉगिंग गुरू की श्रेणी में ”हिन्दी ब्लॉग टिप्स” को रखना चाहूंगी जिनके सम्पर्क में रहकर मुझे आएदिन ब्लॉग पर कुछ न कुछ नया करने व सीख्ने को मिल रहा है ।
HAPPY TEACHERS DAY

3 comments:

महेन्द्र मिश्र said...

समस्त गुरुओ को नमन और प्रणाम

राजीव थेपड़ा ( भूतनाथ ) said...

ठीक है.....बढ़िया है...अच्छा है.....गुरुओं को प्रणाम कीजिये....और हमसे भी राम-राम लीजिये.....इसी तरह लिखती रहिये....और शब्दों के संग खुद भी निखरती रहिये....हम भी कहें कि
ठीक है.....बढ़िया है...अच्छा है.....!!!

दिव्य नर्मदा divya narmada said...

jo guru ghnataal na hon aise sabhee gruron ko nmn.