Followers

Saturday, February 5, 2011

शाहरुख़ की ख़बरीना




क्या आपको कुछ समझ आया कि हम किसकी बात कर रहे हैं नही आया, तो आइये हम आपको बताये कि शाहरुख़ की ख़बरीना कौन हैं? वो हैं सौम्या टंडन जी हाँ शाहरुख की ख़बरीना हैं वो, ऐसा कहना है खुद शाहरुख का. एक रियल्टी शो की लॉन्चिंग के अवसर पर उन्होंने कहा कि, ''किसी के पास करीना है, किसी के पास कैटरीना है और किसी के पास कोई, जबकि मेरे पास मेरी प्यारी सी ख़बरीना है और वो हैं सौम्या. यह सुनकर सौम्या को जोर का झटका लगा क्योंकि खुद उन्हें नही पता था कि शाहरुख़ की ख़बरीना वो ही हैं.
जल्दी ही एक नया रियल्टी शो शुरू होने वाला है इस शो को शाहरुख़ खान होस्ट कर रहे हैं और उनके साथ एंकर है खूबसूरत सौम्या टंडन. यह वही सौम्या हैं जो इससे पहले ''डांस इंडिया डांस'' में एंकरिंग कर रही थी. 
डांस के शो से एडवेंचर स्पोर्ट्स के कार्यक्रम में छलांग कैसे? पूछने पर सौम्या ने कहा कि, मुझे
यह मौका मिला और मैंने इस पकड़ लिया वैसे भी शाहरुख के साथ काम करने के मौका में
कैसे हाथ से जाने देती. मुझे बहुत ही मजा आया उनके साथ काम करके.''             

1 comment:

संजय भास्‍कर said...

chalo isi bhane hume bhi pata chal gya